रायपुर

Petrol Pump Close: बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप, इतने घंटों तक नहीं मिलेगा ईंधन, इस वजह से पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने लिया फैसला

Petrol Pump Close: पेट्रोल पंप बंद अगर आप भी राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और 12 जून को अपनी कार में पेट्रोल भरवाने की सोच रहे हैं तो यह...

रायपुर, Petrol Pump Close: पेट्रोल पंप बंद अगर आप भी राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और 12 जून को अपनी कार में पेट्रोल भरवाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, कल राजधानी रायपुर के सभी पेट्रोल पंप दोपहर 1 से 3 बजे तक बंद रहेंगे. रायपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है.

(Petrol Pump Close) आज पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के एक सदस्य को श्रद्धांजलि दी जाएगी

बताया जा रहा है कि उनकी श्रद्धांजलि सभा के दौरान दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया गया है. जिसके बाद 3 बजे से इसे दोबारा चलाया जाएगा.हालांकि, राजधानी के सभी पेट्रोल पंप कल सुबह से खुल जायेंगे. जिसके बाद दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक दो घंटे के लिए बंद रहेगा. इस दौरान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सदस्य को श्रद्धांजलि दी जाएगी. दोपहर 3 बजे के बाद सभी पेट्रोल पंप दोबारा खुलेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button